सिएरा ऑनलाइन ट्रेडिंग पोस्ट

इस साइट में केन विलियम्स, सिएरा ऑन लाइन के संस्थापक द्वारा बनाए रखा है, और यह 1979 से 1996 के माध्यम से सीईओ है। 1996 में, कंपनी को बेच दिया गया था, और मेरी पत्नी, रोबर्टा, और मैं रिटायर करने का फैसला किया। वर्तमान में, हम सिएटल, मेक्सिको और फ्रांस के बीच हमारे समय का विभाजन। मेरे दिन के अधिकांश मैं एक लंबे समय के लिए सिएरा या कंप्यूटर गेम के बारे में नहीं सोचा है इस वेबसाइट से गोल्फ खेलने बिताया है, और अन्य कर रहे हैं। यही कारण है कि मैं सिएरा पर काम करने का बहुत गर्व कर रहा हूँ, और अपनी उपलब्धियों में से हूं। सियरा में अपने समय के दौरान हम अपने उद्योग में लगभग हमेशा # 1 थे, और कल्पना डेवलपर्स, और अन्य कर्मचारियों की सर्वश्रेष्ठ टीम को इकट्ठा किया था। रोबर्टा, या मैं एक किताब लिख नहीं है यही कारण है कि पिछले कुछ वर्षों में, मैं अक्सर कहा गया है। इस बारे में मैं एक बहुत सोचा है कुछ है। सिएरा इतिहास वास्तव में, यहां तक ​​कि "केन और रोबर्टा" या "सिएरा 'के इतिहास के इतिहास नहीं है। यह वास्तव में बहुत बड़ा कुछ का इतिहास है। असल में, न सिर्फ कुछ बड़ा, जिनमें से ज्यादातर अलग चीजों का एक बहुत बड़ा कर रहे हैं। रोबर्टा, मैं और भी सिएरा सच है कि सभी रोमांचक नहीं हैं, लेकिन हम सिएरा भाग्य में पैदा किया जा सकता था कुछ बहुत ही ऐतिहासिक घटनाओं से घिरे थे "बस सही समय है।" यह विश्वास है या नहीं: मेरी पहली प्रोग्रामिंग नौकरी keypunch मशीनों कार्यक्रम के लिए किया गया था। मैं प्रोग्रामिंग शुरू कर दिया जब कोई व्यक्तिगत कंप्यूटर थे। , कंप्यूटर के किसी भी तरह या - वास्तव में, वहाँ मुश्किल से मेनफ्रेम कंप्यूटर थे। मैं कॉलेज के अपने दूसरे वर्ष में था मैं एक हाथ कैलकुलेटर के अपने पहले देखा द्वारा उड़ा रहा था जब, भौतिक विज्ञान में पढ़ाई। मैं यह लिख के रूप में 50 साल - मुझे लगता है कि पुराने वास्तव में नहीं हूँ, क्योंकि मैं यह स्वीकार करने से नफरत है। सच है कि पुरानी नहीं है कि चीजों के महान योजना में है, लेकिन - यह एक बेसबॉल खिलाड़ी, या यहां तक ​​कि एक पेशेवर मॉडल होने के लिए एक वृद्धाश्रम होगा - सिएरा बेच दिया गया था, जब मैं केवल 44. हाँ था। मेरे (और रोबर्टा और सिएरा) काम कर जीवन कंप्यूटर कहीं कहीं से चला गया जब वास्तव में "जादू" साल कर दिया गया है के लिए हुआ है। मैं (हम) लैपटॉप कंप्यूटर पैदा हुए थे के रूप में शैक्षिक सॉफ्टवेयर पैदा हुआ था के रूप में रंग ग्राफिक्स पैदा हुए थे के रूप में वीडियो गेम पैदा हुए थे के रूप में ध्वनि के लिए आया था के रूप में माइक्रो कंप्यूटर,,,,, पैदा हुए थे, के रूप में मेनफ्रेम कंप्यूटर पैदा हुए थे के रूप में एक पंक्ति सामने की सीट थी कंप्यूटर, वस्तु उन्मुख प्रोग्रामिंग भाषाओं पैदा हुए थे, के रूप में और इंटरनेट पैदा हुआ था के रूप में भी (सिर्फ चीजों के हजारों के कुछ का उल्लेख करने के लिए)। मैं देख रहा हूँ, और "मूवर्स और शेकर्स" कंप्यूटर उद्योग के साथ व्यापार करने के लिए काफी भाग्यशाली था; जॉन के आईडी (Carmack / रोमेरो) पर जैसे लोग, एप्पल (Wozniak / नौकरियां) में स्टीव की, अटारी की नोलन बुशनेल, और निश्चित रूप से Computerdom के राज राजा; बिल गेट्स खुद। मैं सिलिकॉन वैली (हमारे खेल में इस तरह के टिम करी, मार्क Hamill, आदि रॉबी बेन्सन के रूप में अभिनेताओं कार्यरत) हॉलीवुड के साथ विलय के रूप में एक पंक्ति सामने की सीट थी और अन्य मीडिया से लाइसेंस की ओर प्रवृत्ति के रूप में और भी रूप में (डिज्नी के लिए Frogger से) का जन्म हुआ हम (जनवरी हथौड़ा के रूप में किया मिशेल LEGRAND, हमारे लिए खेल किया था) पेशेवर संगीतकारों रोजगार शुरू कर के रूप में संगीत उद्योग और कंप्यूटर उद्योग, सेना में शामिल होने के लिए शुरू कर दिया। मैं भी ईमेल की जगह "घोंघा मेल" और हम सभी संवाद # 1 मार्ग के रूप में टेलीफोन के रूप में देखा था। सभी ने कहा कि, मैं अभी भी एक किताब लिखने के लिए तैयार नहीं हूँ, और कभी नहीं हो सकता। कुछ लोग, कुछ नृत्य, कुछ लिखने गाते हैं। मैं उन लोगों में से कोई चीज नहीं है। ज्यादातर मैं सिर्फ कोड लिखने, और महान उत्पाद का निर्माण। यह मैं अच्छा हूँ क्या है। मैं बस थोड़ा मुश्किल यह पुश करने के लिए किया था, मैं भी महान उत्पाद का निर्माण करने के लिए रचनात्मक लोगों को प्रेरित करने के लिए, वर्तमान समय में अप्रयुक्त है, जो एक प्रतिभा है। इसके बारे में बस इतना ही। पुस्तक लेखन कहीं भी मेरी सूची में नहीं है। लोगों को वे क्या करना चाहिए। मेंढक छाल नहीं करना चाहिए, और कुत्तों croak नहीं करना चाहिए। यह सही नहीं है। निराशाजनक हिस्सा है कि मैं वास्तव में मेरे आसपास हुआ कि कुछ महत्वपूर्ण इतिहास है कि वहाँ पर विश्वास करते हैं कि, और मैं ऐसा करने के लिए प्रतिभा थी, तो मैं संवाद कर सकता है। इस साइट के लिए लक्ष्य यह समय के साथ खो नहीं बन जाता है तो यह है कि "इतिहास पर लटका" करने के लिए है। यह मैं लिखना होगा कि पुस्तक के एक इंटरैक्टिव संस्करण मैं एक किताब लिख रहे थे है। और, सबसे अच्छे हिस्से आप और मैं एक साथ इसे लिखने के लिए मिल रहा है। मेरी धारणा है आप सिएरा याद रखता है जो किसी के नहीं थे, और अपने खेल खेला है, तो आप यहाँ नहीं होगा कि है। तुम वहाँ थे, तो आप हमारे आसपास हो रहा था कि इतिहास को देखा। मैंने किया था, जैसा कि आप एक सामने पंक्ति सीट नहीं था हो सकता है, लेकिन आप मेरे साथ मैदान में थे। तुम और मैं आम यादों को साझा किया, और अब हम उन पर कब्जा करने के लिए एक नया तरीका है। पुस्तकें कि में आप सब कर सकते है, बोरिंग कर रहे हैं "वापस करना और आप पर किसी व्याख्यान करते हैं।" मैं कभी भी एक पुस्तक लिखी है, तो इसे सख्ती से मेरी राय होगी, मेरी तरह, मेरे अनुक्रम में, और मैंने देखा ही क्या है के साथ कहा । कि बोरिंग की परिभाषा नहीं है, तो मैं क्या उबाऊ है पता नहीं है। हम में से एक गुच्छा हमारे विचार पूल, और एक दूसरे को चुनौती तो दूसरी ओर, - मुझे लगता है कि और अधिक सटीक, और अधिक दिलचस्प है बाहर आ जाएगा वहाँ कुछ है कि लगता है, और अधिक - और हम में से प्रत्येक को आक्रामक तरीके से हम यह याद के रूप में इतिहास राज्यों हम में से किसी अकेले कर सकता था कुछ से पूरा करें। बस कुछ ही शब्दों में इस राज्य के लिए: नहीं, मैं शायद कभी एक किताब लिखने जा रहा हूँ। और, हाँ मैंने कभी ऐसा हद - to - अब आप इसे पढ़ रहे हैं। क्योंकि, यह बात टीम है। यह आप है, और मैं, और जो कोई भी भविष्य के लिए एक बहुत ही टूट पृथ्वी समय की हमारी यादों पर कब्जा करने में किक करने के लिए करना चाहता है। यह मेरी प्रवेश टिकट के इतिहास के इस अद्भुत टुकड़ा करने के लिए गया था, क्योंकि सिएरा, मेरी यादें का ध्यान केंद्रित है। इसलिए, इतिहास के इस विशेष दृश्य कौन परवाह करता है, कुछ हद तक सिएरा केंद्रित हो सकता है, लेकिन हो सकता है? आप इतिहास को पढ़ने के लिए जा रहे हैं, क्यों नहीं मज़ा की एक बिट के साथ है? सियरा पर है, क्योंकि हम मज़ा किया है। कभी कभी बहुत अधिक। लेकिन, लब्बोलुआब यह है कि हम इतिहास रच दिया इतिहास से घिरे थे, और ऐसा करने के लिए एक समय की एक बिल्ली थी। इस साइट से हमारी कहानी (सिएरा, तुम्हारा है, और मेरा) है। मुझे लगता है मुझे, जैसा कि आप मुझे यह जान लाने में मदद के रूप में बहुत मज़ा होगा उम्मीद है। - केन विलियम्स, 1 जुलाई, 2003 सिएरा बीएमडब्ल्यू मोटरसाइकिल के लिए आपका स्वागत है। सिएरा बीएमडब्ल्यू एक परिवार के स्वामित्व, पूरी तरह से बीएमडब्ल्यू मोटरसाइकिलें खुदरा केंद्र अधिकृत किया। हम बीएमडब्ल्यू मोटरसाइकिलें और बीएमडब्ल्यू भागों, सामान, और परिधान की विशेषता एक एकल लाइन डीलर हैं। हम ध्यान केंद्रित करने और केवल बीएमडब्ल्यू मोटरसाइकिल पर ध्यान केंद्रित। हम ग्राहक सेवा के विशेषज्ञ। हर विभाग में, आप ग्राहक सेवा और मोटरसाइकिल के लिए प्रतिबद्ध हैं कि अनुभवी लोगों को मिलेगा। हम दबाव के बिना ज्ञान और सहायता के साथ प्रदान करेगा। हम आपको शिक्षित खरीदने का निर्णय लेने की जरूरत है कि जानकारी देने के लिए प्रयास करेंगे। हम आपकी मदद करने के लिए, एक कारण के लिए यहाँ हैं। सिएरा बीएमडब्ल्यू बीएमडब्ल्यू मोटर साइकिल पार्ट्स, सहायक उपकरण, परिधान, और प्रदर्शन के लिए अपने स्रोत है। आप आराम मंडरा, पर्यटन, दोहरे खेल, या खेल की सवारी का आनंद लें, चाहे जो कुछ भी अपनी शैली है, हम आप के लिए कुछ है। हम भी लंबी दूरी की और साहसिक पर्यटन सहायक मुश्किल से मिल शेयर। हम अपने विशेष आवश्यकताओं फिट है कि मूल और aftermarket सवारी समाधान के लिए दूर-दूर तक खोजा है। हम केवल उच्चतम गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश करते हैं और हम हम बेचने के लिए हर आइटम के पीछे खड़े हो जाओ। हमारे खुदरा केंद्र द्वारा रोक या हम आप के लिए दुकान में क्या है यह देखने के लिए सिएरा बीएमडब्ल्यू ऑनलाइन जाएँ। डाउनलोड पर जनरल नोट्स: संगीत, सिनेमा, और खेल सीडी खेल डाउनलोड संगीत या फिल्में शामिल नहीं हैं। आप एक सीडी है, तो संगीत और फिल्मों के अपने हार्ड ड्राइव पर चौकी 2 फोल्डर को कॉपी किया जा सकता है। नकल करने की फाइलें, (खेल संगीत में) op2.clm music1.wav (मुख्य मेनू संगीत) हैं, और *.avi (सभी फिल्म फ़ाइलें)। वैकल्पिक रूप से, आप ड्राइव में सीडी के साथ चौकी 2 खेल सकते हैं और इन फ़ाइलों सीडी से पढ़ा जाएगा। सभी डाउनलोड एक सीडी के बिना चलेंगे। ऑनलाइन खेल चौकी 2 की सिएरा जारी संस्करण घर routers के साथ अच्छी तरह से काम नहीं करता है। तकनीकी तौर पर, इस खेल को जारी किया गया था उस समय जगह में इंटरनेट मानकों को तोड़ने के घर routers की गलती है। कारण के बावजूद हालांकि, यह दो तरीकों से हल किया जा सकता है, जो एक समस्या के साथ ऑनलाइन खेलने के लिए इच्छुक लोगों को छोड़ देता। सबसे बुनियादी समाधान बस सेटअप ऐसे Hamachi के रूप में एक वीपीएन (वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क), और उस पर खेल खेलने के लिए है। हालांकि यह एक नकारात्मक प्रदर्शन प्रभाव पड़ता है करने के लिए जाता है, और सेटअप करने के लिए लोगों की आवश्यकता है और खेलने के लिए वीपीएन सॉफ्टवेयर का उपयोग करें। एक वैकल्पिक समाधान NetFix का उपयोग है। NetFix यह स्रोत है पर मौलिक रूटर मुद्दे पर हमला करने की कोशिश करता है कि चौकी 2 नेटवर्क कोड के लिए एक कस्टम पैच है। इस पैच कई संस्करणों और पूरा पुनर्लेखन के माध्यम से चला गया है, और यह वर्तमान रूप में, वास्तव में NetFix कनेक्ट प्रत्यक्ष रूप में अच्छी तरह के रूप में एक खेल मैच बनाने के सर्वर के लिए समर्थन हासिल चौकी 2 में नेटवर्क कोड के निम्नतम स्तर के लिए एक पूरी प्रतिस्थापन प्रदान करता है। यह मैच सर्वर का उपयोग करते समय बंदरगाह अग्रेषण बिना कार्य, या केवल मेजबान इसके बिना बंदरगाह अग्रेषण की स्थापना के साथ कर सकते हैं। यह भी पूरी तरह से खेल के साथ एकीकृत करता है और निर्माण और खेल के शामिल होने से सुव्यवस्थित कि एक नया यूजर इंटरफेस के साथ लिपटे आता है। (स्थापना की काफी थोड़ा की आवश्यकता है) एक addon मॉड्यूल के रूप में 1.3.4 आर 2 - NetFix के इस संस्करण में पहली चौकी 2 के लिए उपलब्ध हो गया। इसके बाद से आगे सुधार आया है और चौकी 2 के एक अभिन्न अंग के रूप में शामिल है - 1.3.5 बीटा 2 पैकेज। यह सबसे अधिक भाग के लिए, बस सही बॉक्स से बाहर काम करता है, एक मल्टीप्लेयर समाधान प्रदान करता है। NetFix हालांकि अभी भी प्रयोगात्मक माना जाता है। जैसे, हम लोग Hamachi के साथ उपयोग कर रहे थे कि एक ज्ञात अच्छा टीसीपी / आईपी विकल्प को बदलने के लिए नहीं करना चाहता था। इस NetFix उपयोग के बारे में एक विषमता की ओर जाता है। यह खेल के रूप में एकीकृत किया गया था जब यह कोई भी कभी भी उपयोग करने की अपेक्षा की गई थी कि एक अब बेकार विकल्प होना प्रतीत होता है के रूप में, यह "सीरियल" विकल्प के अंतर्गत रखा गया था। मल्टीप्लेयर मेनू से "सीरियल" विकल्प का चयन करते हैं, यह नई NetFix यूजर इंटरफेस दिखाना चाहिए, और आईपी (संस्करण 4) पर UDP का उपयोग कर इंटरनेट पर जोड़ने के लिए अनुमति चाहिए। NetFix के बारे में एक अंतिम ध्यान दें के रूप में, लोगों की संख्या में यह उनकी रूटर के साथ उनके लिए काम नहीं करता है की सूचना दी है। वहाँ से बाहर routers के काफी एक किस्म है, क्योंकि यह पूरी तरह संभव है, और कुछ बहुत बुरी तरह से व्यवहार कर रहे हैं और जगह में वर्तमान रूटर मानकों (वे भी पुराने हैं, शायद क्योंकि) के अनुरूप नहीं है। आप इनमें से कुछ (और कोई विकल्प नहीं है एक नया रूटर खरीद) में से एक हैं, तो आप Hamachi की कोशिश करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। तुम भी Outpost2.ini में सेट किया जा सकता है कि उन्नत NetFix विकल्पों में से कुछ के साथ प्रयोग करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन वर्तमान में इन अच्छी तरह से प्रलेखित नहीं कर रहे हैं। इसके अलावा खेल सर्वर 1.3.5 बीटा 2 का उपयोग कर लोगों जिसका मतलब है NetFix पैच के विभिन्न संस्करणों का उपयोग कर लोगों को लागू नहीं होगा कि मन में रखने के लिए, और 1.3.4 आर 2 एक दूसरे के खेल को नहीं देख सकेंगे। चौकी 2 के लिए ऑनलाइन खेलने के विकल्प में से कोई भी पूर्व खेल चैट, या अन्य ऑनलाइन खिलाड़ियों की भी एक सूची में बनाया गया है। जैसे, हम बातचीत और खेल को व्यवस्थित करने के लिए, एक XMPP ऐसी चिंगारी के रूप में (एक्सटेंसिबल संदेश और उपस्थिति प्रोटोकॉल) ग्राहक, का उपयोग करें। द्वारा बंद करो और चैट या खेलने के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है, या आप बस उत्सुक हैं, तो आप दुबकना सिर्फ कर सकते हैं। चैनल में कई लोगों को अपने कंप्यूटर पर अन्य बातें कर रही है, जबकि उनकी खिड़की को कम से कम रखने के लिए, या समय की एक विस्तारित अवधि के लिए अपने कंप्यूटर से दूर कदम रखा है कि कृपया ध्यान रखें। यह आप चैनल शामिल हो गए या आप कह कुछ भी करने के लिए जवाब दिया है कि किसी को भी नोटिस से पहले कुछ समय हो सकता है। बस धैर्य रखें। आप आम तौर पर अपनी स्क्रीन पर प्रकट करने के लिए एक पॉपअप कारण होगा चैनल में अपने उपनाम टाइपिंग तो, के लिए देख रहे हैं विशेष रूप से अगर वहाँ कोई है। इसके अलावा चौकी 2 अब एक काफी पुराना खेल है कि मन में रखने के लिए, तो अन्य खिलाड़ियों का एक बहुत उपलब्ध हमेशा वहाँ नहीं कर रहे हैं, या मौजूद हैं कि लोग इस समय खेल की तरह नहीं लग रहा है। कभी कभी लोगों को सिर्फ दोस्तों के साथ चैट करने के लिए ड्रॉप द्वारा, या शायद वे पर काम कर सकता हो प्रोग्रामिंग, या अगले पैच, या जो भी बाल स्वभाव परियोजना के बारे में गर्मागर्म चर्चा में शामिल होने के लिए पसंद है। संस्करण के द्वारा मतभेद: दुनिया में हम यह आपदा के लिए बढ़ रहा है पता है और हम इसे बचाने के लिए कुछ नहीं कर सकता है। मानवता को बचाने के जीवित रहने की इच्छा रखने वाले सभी के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता बन जाता है। मानविकी अस्तित्व को बनाए रखने में पहला कदम यह है कि हम मानवता जीवित रहने में मदद की जरूरत है प्रौद्योगिकी बनाए रख सकते हैं उम्मीद है कि किसी अन्य ग्रह खोजने के लिए किया जाएगा। हाथ में इस ज्ञान के साथ, आप, प्रबंधक और नेता के रूप में, अपने प्रजातियों के अस्तित्व के भाग्य पकड़। अपने लक्ष्यों को सरल कर रहे हैं: कॉलोनी को बनाए रखने, एक कॉलोनी का निर्माण, एक ग्रह लगता है। नेता के रूप में अपने कौशल बहुत, मानवता अपनी कॉलोनी बचता है कि क्या निर्धारित करते हैं, और इसके साथ होगा। चौकी विस्तार (यानी। कई लोग, कई खेल विकल्प) के लिए ध्यान पर गर्व करने की कोशिश करता है कि एक यथार्थवादी सिमुलेशन / रणनीति खेल है। खेल का मुख्य भाग के दौरान आप बहुत बारीकी से एक सिम सिटी माहौल जैसा दिखता है, जो एक छोटे कॉलोनी, के निर्माण के प्रभारी रहे हैं। तुम्हें पता है, का विस्तार हो जाना, और भी उपयोग करते हुए और आप आसपास के संसाधनों की विशाल राशि का प्रबंधन करते हुए, आप के आसपास की भूमि को जीत चाहिए। आप उन्हें प्रबंधित करने की कोशिश करते हुए आप बहुत बाहर का प्रबंधन करना चाहिए संसाधनों की राशि आपको मिल मज़ा की राशि वजन का होता है, क्योंकि यह भ्रमित हो जाता है, जहां यह है। यह क्यों है? यह इस तरह के रूप में एक खेल के लिए आवश्यक हैं, जो तकनीकी जानकारी का मार्गदर्शन, साथ ही खेल से बाहर छोड़ दिया गया है लगता है कि मैनुअल में विशिष्ट वस्तुओं के बाहर छोड़ दिया गया है लगता है कि लगता है। जिसका परिणाम यह खेल है, और उपयोगकर्ता के बाहर नरक को भ्रमित करेंगे कर सकते हैं, और यह तो बना है, यहां तक ​​कि कठिनाइयों का सबसे आसान पर, यह अत्यंत कठिन एक अच्छी तरह से चलाने कॉलोनी बनाए रखने के लिए करते हैं। इन दुर्गम गलतियों के पीछे कारण एक दौड़े विकास से प्रस्थान और एक भी तेजी से दुकानों में भीड़ को लेकर ही करने लगते हैं। तो हाँ, चौकी अपने समय का सबसे अच्छा विज्ञान फाई सिमुलेशन खेल में से एक होने के लिए महान क्षमता थी कि एक महत्वाकांक्षी उपक्रम था, लेकिन यह एक दौड़े वितरण लग रहा था पक्ष के साथ महत्वाकांक्षी उपक्रम, खेल पतन कर दिया गया है कि लगता है। खेल में आप और भी उलझन में खेल-खेलने के दौरान क्या करना है के बारे में कर दिया है कि कुछ शांत वीडियो द्वारा एक साथ चिपकाया एक बहुत Bugged और अपंग सिमुलेशन, समाप्त किया जा रहा। यह सब करने के लिए उल्टा? इस खेल को और बेहतर चौकी 2. लिए, लेकिन सिर्फ यह एक तुम्हारे लिए है, चारों ओर सबसे जटिल खेल में से एक यह पता लगाने के लिए प्यार है कि उन सभी लोगों के लिए एक गिनी पिग समाप्त किया जा रहा। नोट: यह खेल आईएसओ प्रारूप में आता है और सभी आवाज, संगीत और वीडियो (मूल सीडी शामिल हैं सब कुछ) भी शामिल है।