प्रशिक्षण रणनीति मोबाइल अनुप्रयोगों

एक मोबाइल app रणनीति के प्रमुख घटक 2520O% 2520Brien-1521.jpg "/% ब्रायन 2013-08-28 20:08:08 यूटीसी, जेम्स Ox27 तक मोबाइल एप्लिकेशन वाणिज्य के भविष्य हैं कि कोई सवाल ही नहीं है। डिजिटल दीवार पर लेखन हमें बताता नहीं, जब ऑनलाइन रिटेल के कुछ 25% 2017 तक smartphones और गोलियों के लिए बाध्य है। यही कारण है कि आपकी कंपनी वास्तव में क्या करना है, पर स्वत: स्पष्ट है कि इसका मतलब यह नहीं है। अपने मोबाइल एप्लिकेशन रणनीति क्या है? और आप कैसे सफलता के लिए यह सामने लोड कर सकते हैं? करने के लिए हो रही है क्या और कैसे क्यों पूछ के साथ शुरू होता है। यही कारण है कि अपनी कंपनी के एक मोबाइल एप्लिकेशन जरूरत करता है? जवाब अपने ग्राहकों को अपनी सेवाओं का उपयोग करें और अपने उत्पादों को खरीदने के उस तरह (एस) में निहित है। और हाल में लचीला, सुविधाजनक और प्रासंगिक तरीके - - वे नए में ऐसा कर रही हो सकता है, जो के साथ अपने अनुप्रयोग रणनीति शुरू कर देना चाहिए क्यों नहीं है। इसके बाद, कैसे। हम सिर्फ हमारी रणनीति के सामने और केंद्र में तैयार की है कोर लक्ष्यों रहता है कि एक app विकसित करके यह जवाब देने के लिए मिलता है। लचीला, सुविधाजनक और प्रासंगिक है। (अगर सब कुछ ठीकठाक) कर सकते हैं बाद में ग्राहकों को सिर्फ इन चीजों को देता है, और एक app है कि गतिशील और बड़े पैमाने पर इसे करते हैं। के ऐसा करने के लिए अपनी रणनीति के कुछ प्रमुख घटकों पर नजर डालते हैं। के इमेजिनियरिंग अपने अगले अनुप्रयोग शुरू करते हैं। अनुभव पर ध्यान केंद्रित उपयोगकर्ता अनुभव बाहर मानचित्रण पहली महत्वपूर्ण घटक है। आपका मोबाइल एप्लिकेशन के रणनीति बातचीत के विचार के साथ शुरू होता है। लगभग कहीं भी उन लोगों के साथ किया जा सकता है - एक है कि लक्ष्य के लिए एक खिड़की या वे चाहते हैं कि क्या वास्तव में के साथ ग्राहकों को प्रदान करता है कि एक इंटरफेस बनाने के लिए है। "कई बार हमारे ग्राहकों को हम आंख के लिए सुंदर और सुखदायक हो इंटरफेस डिजाइन कर रहे हैं लगता है," शॉन Mahoney, AndPlus के अध्यक्ष और सीईओ कहते हैं। "वास्तव में, 'यह' मुझे लगता है कि के माध्यम से मिला भगवान का शुक्र है, कि मुश्किल हो रहा था, गीज़ 'वह या वह सोच रही है। वह या वह इसे का उपयोग किया जाता है के बाद उपयोगकर्ता आवेदन के बारे में क्या महसूस करता है के बारे में सोचने के लिए महत्वपूर्ण है, या यह करने के लिए करीब है कि जल्दी गया था वाह, कि मैं इस एप्लिकेशन के माध्यम से और अधिक करना वहन कर सके। '' दूसरे शब्दों में, बहुत आकार, आकृति और हम का उपयोग मोबाइल उपकरणों की कार्यक्षमता से उभर सकता है कि हताशा का पता मुद्दों - तो उन्हें हटा दें। ऐसी है कि वे जल्द ही वापस क्लिक करें, तो क्या होता है के रूप में उपयोगकर्ता कार्यों के लिए समाधान? या, वे अपने कनेक्शन क्या खो दिया? इस प्रयास में, तटस्थ मंच रहना: अपने ग्राहकों को अपनी प्रसाद के साथ बातचीत करने के लिए विशिष्ट हार्डवेयर कन्वर्ट करने के लिए नहीं होना चाहिए। एक "हिम्मत-आउट" दृष्टिकोण के रूप में सफलता आपकी रणनीति उपयोगकर्ता अनुभव के साथ शुरू होता है, लेकिन यह तो डेवलपर सशक्तिकरण को शामिल करने की जरूरत है। यह उपयोगकर्ता की संतुष्टि से अलग नहीं है अपने अनुप्रयोग के साथ पर्दे के पीछे चला जाता है, यह इसके लिए स्थानिक है के लिए आता है जब उपयोग में आसानी। और यह आपके एप्लिकेशन को विकसित करने के लिए लचीलापन होगा कि क्या और कैसे को गहराई से संबंधित है। इस विचार के साथ शुरू: आपका डेवलपर्स एक मजबूत एप्लीकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफेस चाहते हैं -, सभी कार्यों और एक पहुँच सकते हैं और वापस दुकान पर सॉफ्टवेयर के साथ बातचीत करने की अनुमति दिनचर्या है कि अर्थ। एपीआई और आगे भी अपनी पहुंच का विस्तार, आंतरिक या बाहरी डेवलपर्स सामाजिक नेटवर्क और तीसरे दल बादल सेवाओं जैसे अन्य डेटा स्रोतों के साथ एकीकृत कर सकते हैं कि ब्लॉक, उपकरण निर्माण के बारे में है। Ty Amell, StackMob के मुख्य कार्यकारी अधिकारी। एक मजबूत मोबाइल एप्लिकेशन के रणनीति इस एपीआई अवधारणा लेता है और एक कदम आगे चला जाता है कि पता चलता है। उन्होंने कहा कि पूरी तरह कार्यात्मक है बादल कि डेवलपर्स के लिए एक बैकएंड कल्पना करते हैं। Amell - "सबसे मोबाइल एप्लिकेशन के सफल होने की जरूरत है, लेकिन, अंत में अपने app अंतर करने के लिए नहीं जा रहे हैं कि चीजों को बैकएंड प्लेटफार्मों डेटा भंडारण, प्रयोक्ता प्रमाणीकरण, सामाजिक नेटवर्क के साथ एकीकरण, धक्का सूचनाओं की तरह काफी मानक कार्यशीलता का एक सेट प्रदान करते हैं" कहते हैं। "इसके बजाय आप बॉयलरप्लेट कोड लिखने के समय खर्च करने की, एक क्लाउड-आधारित बैकएंड का उपयोग करते हैं, अपने विकास के संसाधनों सामने के छोर पर उपयोगकर्ता अनुभव डिजाइन पर ध्यान केंद्रित करने को मुक्त कर दिया जाता है।" तो, लक्ष्य ग्राहक के अनुभव अपनी कंपनी के एक मोबाइल एप्लिकेशन की जरूरत है क्यों पीछे असली ताकत बनाने के लिए है। Amell की सलाह उपयोगकर्ता की संतुष्टि पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने एप्लिकेशन के निर्माताओं को मुक्त कराने के बारे में है। Monetizing तंत्र में बनाएँ मैं इस एप्लिकेशन के माध्यम से अधिक कर पाती। वापस हमारी पहली प्रमुख घटक करने के लिए जा रहे हैं, Mahoney यहाँ, कुछ पर है। पैसा बनाने के लिए नतीजों के साथ कुछ। आपका मोबाइल एप्लिकेशन के रणनीति भी बवाल क्रय निर्णय लेने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करती है कि एक यह सरल उपयोगकर्ताओं को अपने व्यवसाय के साथ शामिल करने के लिए करता है कि पर्यावरण, लेकिन एक के लिए उद्देश्य होना चाहिए। यही कारण है कि मुक्त के साथ शुरू कर सकते हैं, लेकिन यह अगले कहीं जाना पड़ता है। "महत्वपूर्ण रणनीतियों वितरण और मुद्रीकरण के साथ क्या करना है," एलेक्स Genadinik, Problemio के संस्थापक कहते हैं। "नि: शुल्क क्षुधा एक app की दुकान में बाजार के लिए बहुत आसान कर रहे हैं, और सर्वाधिक कमाई क्षुधा की सबसे वास्तव में freemium क्षुधा हैं।" मतलब, उपयोगकर्ताओं को शुरू करने के लिए कुछ भी नहीं देना है, लेकिन वे freemium ढांचे के भीतर उन्नत विकल्प, उपयोग और कार्यों के लिए एक कीमत बिंदु स्वीकार करने के लिए कि मैं-इच्छा-मैं-करते-अधिक सका सीमा, वे पहले से ही primed रहे हैं करने के लिए मिलता है। वेतन थ्रेसहोल्ड की Wheres और whens को समझना एक सफल मोबाइल एप्लिकेशन के रणनीति के लिए महत्वपूर्ण है। ऐसा लगता है कि आपके निवेश पर वापसी डाउनलोड मात्रा के लिए किस तरह के बराबर होगा करने के लिए आता है जब आप अपने मानक स्थापित करने के लिए अनुमति देता है। यह भी अपने एप्लिकेशन को सही मायने में बंद रखना चाहिए, आप अपने बैकएंड स्केलिंग के लिए समय सीमा कल्पना करने में मदद करता है। अंत में, अपने प्रारंभिक उपयोगकर्ता के अंत अवधारणा ग्राहकों की मांग के दबाव के तहत बदल सकता है। यही कारण है कि लगभग हमेशा बातचीत का एक सकारात्मक बात है (यह करने के लिए एक बड़ी समस्या है!)। यह करने के लिए खुला हो। अपने उपयोगकर्ताओं को आप आप ग्राहक चालित परिवर्तन शामिल करने के लिए है कि बिंदु तक पहुँच लेने के लिए जहां समय तक अपने दुबला रोलआउट, मजबूत बुनियादी ढांचे और इच्छा जाने के लिए - आप अपने मोबाइल एप्लिकेशन के रणनीति की सफलता में बदल गया है कि पता चल जाएगा।