विदेशी मुद्रा रणनीति प्रशिक्षण

विदेशी मुद्रा रणनीति प्रशिक्षण केसी स्टब्स तक सही विदेशी मुद्रा रणनीति के बाद एक सफल व्यापारी जा रहा है आज मैं अच्छी तरह से काम करता है और निष्पादित करने के लिए आसान है कि एक रणनीति साझा करने के लिए जा रहा हूँ में एक बड़ा हिस्सा है। मैं यह स्विच गियर और रणनीति के बारे में बात करने के लिए समय था कि लगा तो मैं पैसे के प्रबंधन के बारे में हाल ही में कुछ जानकारी मिली है। मैं तुम्हें यह एक पर ध्यान देना चाहते हैं तो पिछले साल 450 से अधिक% द्वारा अपने खाते में वृद्धि करने के लिए इस रणनीति का इस्तेमाल किया है कि एक व्यापारी के साथ एक बातचीत की थी। यहाँ नियम हैं: सभी ट्रेडों पर कुल खाते मूल्य के 1% जोखिम प्रवृत्ति के भीतर 4 घंटा चार्ट और व्यापार पर प्रवृत्ति को पहचानें। 1 जोखिम इनाम अनुपात 3 करने के लिए। मेरी विजेताओं को चलाने के लिए और कम हारे कटौती करते हैं। एक 3 ईएमए और एक 30 ईएमए 25 ईएमए का प्रयोग करें। 3 जब ईएमए आप में प्रवेश करते समय है कि ऊपर या नीचे 30 पार करती है। मोमबत्ती बंद कर देता है जब तक प्रतीक्षा करें। सिर्फ तुम पर दर्ज मोमबत्ती पर उच्च ऊपर एक रोकने के साथ ओपन 3 बहुत सारे। के रूप में बंद हो जाता है समायोजित करें आप क्या मंच का उपयोग करें? यह MT4 के एक हिस्टोग्राम और एक पंक्ति के रूप में संकेत लाइन के रूप में एमएसीडी लाइन dispalys कि मुझे लगता है। क्या सब पर प्रकट नहीं होता है कि एक पारंपरिक एमएसीडी सूचक पर एक हिस्टोग्राम के रूप में प्रदर्शित किया जाता है। इसलिए रणनीति अभी भी MT4 पर काम करता है, तो यह एक लाइन मानो आप सरल हिस्टोग्राम के बाहरी छोर इलाज के लिए और यह संकेत लाइन पार करते समय बाहर निकलने के संकेत लेते हैं। देख सकते हैं लेकिन जानकारी नहीं है करने के लिए काफी इतना आसान नहीं। यदि आपको संदेह में होना चाहिए नंबरों यह एमएसीडी (12,26,9) कहते हैं, जहां के बाद दो नंबर रहे हैं, जहां शीर्ष बाएँ हाथ कोने में हैं। इन नंबरों के पहले एमएसीडी और यह है कि वे या पार नहीं किया है कि क्या इस बात की पुष्टि करने के लिए संभव है तो दूसरा संकेत है। यह मैं अपने लेख में पढ़ सकते हैं और अपने वीडियो में देखा है जो माइकल तूफान, द्वारा पीछा रणनीति हो रहा है। वास्तव में जरूरत है कि एक बहुत ही अच्छी रणनीति में महारत हासिल करने के लिए और मुझे यकीन है कि इसे से जुड़े किसी भी भावनाओं के बिना ध्यान से लाभदायक होने जा रहा है कर रहा हूँ जो। किसी भी तरह हम 24 फ़रवरी 2011 को माइकल तूफान के लिए अपने मेरे अनुरोध को एक लेख के उत्पादन के लिए कृपया बाद यानी एक लंबे समय के लिए माइकल तूफान से किसी भी लेख / वीडियो नहीं देखा है। विशेष रूप से यूरो / USD जोड़ी भविष्य के दृष्टिकोण के बारे में। मैं दृढ़ता से एक लंबे समय के लिए इस के बाद किया गया है।