एक शेयर बाजार में निवेशकों का 25 साल का व्यापार जीवन में निर्णायक पुस्तकें

एक शेयर बाजार में निवेशकों का 25 साल का व्यापार जीवन में निर्णायक पुस्तकें Gatis Roze | 11:30 पर 25 अक्टूबर 2013 मैं & rsquo; हमेशा एक व्यक्ति के उपाय लेने के लिए एक सही तरीका अपने या अपने जीवन पर सबसे महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ा है, जो पुस्तकों का पता लगाने के लिए है कि माना गया है। अधिकांश लोगों को यह मुश्किल 100% सच्चा हो पाएंगे। मैं सच्चा होना करने का प्रयास करेगी, लेकिन मेरे और ldquo साझा करने के सवाल को समायोजित करेगा, सबसे अधिक प्रभाव और rdquo की पुस्तकें; शेयर बाजार में व्यापारी के रूप में मेरे जीवन के लिए विशेष रूप से संबंधित, की सूची। ये मैं पिछले 3 दशकों में वापस देखो के रूप में सिर्फ अपने निवेश के प्रयासों पर सबसे गहरा और सकारात्मक प्रभाव पड़ा है कि किताबें हैं। इंजन और rdquo की जांच, क्या आप अपने व्यापार के अपने & ldquo में जिसके परिणामस्वरूप है मिल जाए, एक नौसिखिया या विशेषज्ञ निवेशक कर रहे हैं; प्रकाश आ रहा है या बस आप हाल ही में अपने व्यापार टैको पर सालसा से कम एक सा आ रहा पढ़ने या एक कायाकल्प और रिचार्जिंग प्रभाव पड़ेगा एक निर्णायक किताब फिर से पढाना महसूस कर रहे हैं। कि & rsquo कम से कम, यह मेरे लिए कैसे काम करता है। इन किताबों मैं & rsquo से कुछ, छह से अधिक बार पढ़ा है। मैं मैं के माध्यम से हर बार एक अलग रंग हाइलाइटर कलम का उपयोग करें क्योंकि जानते हैं कि। यहाँ एक चेतावनी है कि हम सबसे अच्छी किताबें या सबसे अच्छा विक्रेताओं के बारे में सारा दिन बहस कर सकते हैं कि है, लेकिन यह सिर्फ Gatis Roze के जीवन में यादगार पुस्तकों की एक सूची है। मेरी तन्यता ट्रेडिंग सिस्टम की छतरी के नीचे सूची को बांटा गया है, दूसरे चेतावनी मैं & rsquo है। इसलिए, वे निवेश के अपने 10 चरणों में आयोजित कर रहे हैं। मैं तुम्हें मेरी किताबें वे मेरे लिए थे के रूप में आप के रूप में महत्वपूर्ण बाहर बारी मिल उम्मीद है। स्टेज # 1: धन प्रबंधन मैं तीन निवेशक शिक्षा के क्षेत्र में दूसरों की मदद करने के लिए मेरी मदद करने में महत्वपूर्ण उपकरण हैं क्योंकि केवल यहाँ चार सिफारिशों है। 4 वें पुस्तक & ndash; जॉन मर्फी & rsquo; मैं और ndash आगे से पीछे तक याद जो टोम; चार्टर्ड बाजार तकनीशियन (CMT) प्रमाणीकरण की मेरी सफल समापन के लिए आधार था। विजुअल निवेशक: जॉन जे मर्फी द्वारा बाजार के रुझान (2 एन डी संस्करण) स्पॉट करने के लिए एरिक टायसन द्वारा Dummies के लिए निवेश निवेशक और rsquo सक्रिय एसेट आवंटन करने के लिए गाइड: Intermarket तकनीकी विश्लेषण और ईटीएफ का प्रयोग मार्टिन जे Pring द्वारा बाजार में व्यापार करने के लिए वायदा बाजार के तकनीकी विश्लेषण: जॉन जे मर्फी द्वारा व्यापार के तरीकों और अनुप्रयोगों के लिए एक व्यापक गाइड स्टेज # 2: निवेश का बिजनेस यहाँ मैं सिफारिश करने के लिए तीन किताबें हैं। मैं जेसी लिवरमोर छह बार के बारे में एक स्टॉक ऑपरेटर पुस्तक के संस्मरण फिर से पढ़ना है, और हर बार मैं हमेशा नए अंतर्दृष्टि लगता है। डॉन & rsquo; टी इस किताब में 80 साल से अधिक पुराने है कि इस तथ्य से दूर रखा जा। किताबें, आप & rsquo; वर्षों में ही रह गया है कितना महसूस करूँगा यह भी आप डॉ एलेक्स एल्डर & rsquo के दोनों पढ़ा है कि वास्तविकता के द्वारा समर्थित है। (जॉन Markman द्वारा एक अद्भुत एनोटेट संस्करण में अब भी उपलब्ध है) एडविन Lefevre द्वारा एक स्टॉक ऑपरेटर के संस्मरण एलेक्जेंडर बड़ी से एक जीने के लिए व्यापार एलेक्जेंडर बड़ी से मेरे ट्रेडिंग कमरे में आओ स्टेज # 3: इन्वेस्टर स्व हर विशेषज्ञ या आपको बता देगा पेशेवर व्यापारी के रूप में, यह लाभदायक निवेश के लिए महत्वपूर्ण है। इन पुस्तकों में से दोनों को फिर से पढ़ा जाना चाहिए। मैं अपने आप को इतना साल के हर जोड़े करते हैं। इसके & rsquo; जॉर्ज लेन के रूप में अच्छी चीजें, एक बार मुझे बताया था। मार्क डगलस द्वारा क्षेत्र में व्यापार बाजार जादूगर: जैक Schwager द्वारा शीर्ष व्यापारियों के साथ साक्षात्कार स्टेज # 4: बाजार विश्लेषण विलियम ओ & rsquo; मैं बिजनेस स्कूल में था जब नील हम से बात की और वह अपने ही व्यापार के लाभ द्वारा वित्त पोषित किया गया है, जो निवेशक दैनिक व्यवसाय शुरू किया गया था बस के रूप में। मेरी राय में, वह प्रभावी रूप से दुनिया में किसी एक ही व्यक्ति से सफल निवेशकों की कई पीढ़ियों को शिक्षित करने के लिए और अधिक काम किया है। Wyckoff विधि पर पुस्तक साल के एक नंबर के लिए, मैं सैन फ्रांसिस्को के गोल्डन गेट विश्वविद्यालय में वाइकॉफ़ कक्षाएं ले लिया है कि इस तरह के एक गहरा प्रभाव पड़ा। कैसे शेयरों में पैसा बनाने के लिए: विलियम जे ओ एंड rsquo द्वारा अच्छे और बुरे समय (4 वें संस्करण) में एक जीतना सिस्टम, नील जैक लालकृष्ण Hutson द्वारा Wyckoff विधि: शेयर बाजार अपनाने स्टेज # 5: दिनचर्या एक व्यापारी के रूप में एक सफल जीवन सफल दिनों की एक श्रृंखला से बना है। मैं उन में उत्पादक दिनचर्या के महत्व टपकाना मदद करने के लिए कई छात्रों के साथ, कई लेखकों द्वारा लिखी गई यह आसान करने के लिए पढ़ने के लिए किताब, साझा किया है। अधिक लाभदायक ट्रेडों बना देंगे, उन उसी तर्ज पर, वार्षिक स्टॉक व्यापारियों पंचांग आप & rsquo कि संभावना बढ़ जाएगी कि एक कैलेंडर, संगठनात्मक हैंडबुक और सांख्यिकीय चमत्कार है। अपनी दिनचर्या का निर्माण, अपने फोकस का पता लगाएं, और Jocelyn लालकृष्ण Glei द्वारा अपने रचनात्मक दिमाग तेज करें: आपका दिन-प्रतिदिन की व्यवस्था करें स्टॉक व्यापारी & rsquo; s पंचांग 2014 जेफरी ए हिर्श ने स्टेज # 6: पीछा इन दो पुस्तकों के दोनों तुम सबसे अच्छा बाजार दृष्टिकोण कैसे के रूप में मार्गदर्शन दे देंगे और कि & rsquo उन कुंजी रिश्तों का वर्णन करेंगे; संभावनाओं से अपने तरीके से शिफ्ट करने में मदद करेंगे। क्या जेम्स पी ओ एंड rsquo से वॉल स्ट्रीट (4 वें संस्करण) पर काम करता है; शघुनैसी जॉन जे मर्फी द्वारा Intermarket विश्लेषण के साथ कारोबार स्टेज # 7: ख़रीदना राल्फ विन्स इष्टतम शर्त आकार, परिसंपत्ति आवंटन, धन प्रबंधन और जोखिम विश्लेषण के क्षेत्र में महान दिमाग में से एक है। करने के बाद उसके चार किताबें दो और चीज के साथ आते हैं, ने कहा कि। सबसे पहले, आप अपनी सामग्री से निपटने से पहले एक अनुभवी निवेशक के रूप में मार्ग के किनारे अच्छी तरह से होना है। दूसरे, आप & rsquo; एक Insomniac पुन; मजबूत कॉफी की जब तक आप & rsquo बहुत सारी की आवश्यकता होगी। यह & rsquo; लेकिन बड़ी भुगतान के साथ भारी पढ़ने है। धन प्रबंधन का गणित: राल्फ विन्स द्वारा व्यापारियों के लिए जोखिम विश्लेषण तकनीक न्यू धन प्रबंधन: राल्फ विन्स द्वारा एसेट आवंटन के लिए एक फ्रेमवर्क पोर्टफोलियो गणित की पुस्तिका: राल्फ विन्स द्वारा इष्टतम आबंटन का लाभ उठाने के लिए फार्मूले पोर्टफोलियो प्रबंधन सूत्र: राल्फ विन्स द्वारा वायदा, विकल्प और शेयर बाजारों के लिए गणितीय व्यापार के तरीकों स्टेज # 8: निगरानी स्थितियां यह पढ़ने नाम का अर्थ बस के रूप में है। यह & rsquo; एक स्थिति में ले लिया गया है, वहाँ से बाहर SA युद्ध, और मेरा विश्वास है कि वे और rsquo एक बार निवेशकों को उनके ध्यान खो देते हैं या आराम नहीं कर सकते हैं। गेराल्ड लोएब & rsquo; s पुस्तक भी साल के माध्यम से उठ खड़ा हुआ और अपने समय के लायक है। गेराल्ड लोएब द्वारा निवेश अस्तित्व के लिए लड़ाई स्टेज # 9: बेचना वहाँ बाहर निकलें रणनीति के बारे में लिखा कचरे का एक अच्छा सौदा है, और मैं इस निवेशकों को काबू करने के लिए सबसे अधिक जटिल अनुशासन है विश्वास। मेरी सेमिनार में, मैं कोई एक आकार सभी निवेशकों के लिए फिट बैठता है क्योंकि तरीके में बेचने के एक नंबर प्रदान करते हैं। दो पुस्तकों कि & rsquo एक अनुकूलन तंत्र के लिए आवश्यक इमारत ब्लॉकों उपस्थित; मैं डोनाल्ड कासिडी और rsquo लगता है, कहा है कि ज्यादातर निवेशकों के लिए एस व्यावहारिक। यह & rsquo; आप, यह और rsquo क्या खरीद स्टॉक्स नहीं है की जब आप बेचते हैं जो मायने रखता है: समझ और डोनाल्ड एल कासिडी द्वारा निवेश की सफलता के लिए आपका आत्म लगाया बाधाओं पर काबू पाने यह & rsquo; जब आप बेचते है कि डोनाल्ड एल कासिडी द्वारा गिनता स्टेज # 10: समीक्षा समायोजित करें मैं ग्रेजुएट स्कूल में था जब टॉम पीटर्स एक व्याख्याता था, और मैं उत्कृष्टता पर अपने शोध मैं हो सकता है बहुत अच्छा होने के लिए एक व्यक्तिगत स्तर पर मुझे चुनौती दी है कि पाया। मैं यह एक सैन्य विज्ञापन की तरह लगता है, लेकिन यह एक प्रभाव पड़ा। अन्य पुस्तक एक असाधारण और अच्छी तरह से प्रलेखित व्यापारी, लेखक, व्याख्याता, राजनीतिज्ञ, और हाँ, विश्व व्यापार चैंपियनशिप के विजेता को कई बार जो लैरी विलियम्स के द्वारा होता है। लेकिन मैं उसे इतना सम्मान कारण वह शेयर व्यापार करने के लिए अपने 20-कुछ बेटी को पढ़ाने के लिए बाहर सेट, और वह खुद को बाद में व्यापार चैम्पियनशिप जीत ली है। मैं अब एक समान फैशन में अपने 20 वर्षीय बेटे ट्यूटर और लैरी का अनुकरण करने का प्रयास कर रहा हूँ, इसलिए मैं अपने कई उपलब्धियों के लिए मेरे दिल में एक विशेष नरम जगह है। और यह और rsquo क्या के लिए; लायक है, वह & rsquo; के रूप में अच्छी तरह से भी एक असाधारण अच्छा व्यक्ति है! उत्कृष्टता की खोज: अमेरिका और rsquo से सबक; थॉमस जे पीटर्स और रॉबर्ट एच डांडी, जूनियर द्वारा सर्वश्रेष्ठ कंपनियां लैरी विलियम्स द्वारा शॉर्ट टर्म ट्रेडिंग के लिए लंबी अवधि राज यह कुछ हद तक उपन्यास ब्लॉग इन पुस्तकों मेरे लिए किया है, वैसे ही जैसे आप के लिए कई अच्छे परिणाम उत्पादन हो सकता है। अच्छी तरह से व्यापार; अनुशासन के साथ व्यापार!