तारकीय रिटर्न के साथ शेयर बाजार में ट्रेडिंग रणनीति और सीमित पूंजी जोखिम

तारकीय रिटर्न के साथ शेयर बाजार में ट्रेडिंग रणनीति और सीमित पूंजी जोखिम 25 फ़रवरी 2013 पर Teddi नाइट: द्वारा जोड़ा गया। मैं पूंजी नुकसान के खिलाफ सुरक्षा का एक मजबूत स्तर के साथ असाधारण रिटर्न प्रदान करने के लिए उपयोग करने वाले एक उत्कृष्ट शेयर बाजार ट्रेडिंग रणनीति वीआईएक्स सूचकांक के आसपास बनाया गया है। यह शेयर बाजार ट्रेडिंग रणनीति 2003 के लिए वापस फैला है कि अपने पोर्टफोलियो में एक ठोस ट्रैक रिकॉर्ड है। मैं एक बाजार के समय प्रणाली के रूप में वीआईएक्स सूचकांक के बारे में अनेक लेख लिखा है, लेकिन कई निवेशकों को शेयर बाजार में ट्रेडिंग रणनीति के रूप में वीआईएक्स सूचकांक का उपयोग कर के बारे में पता नहीं कर रहे हैं। सपा 500 में 1.87% की आज बूंद मेरी सबसे हाल वीआईएक्स सूचकांक व्यापार के लिए 70% से अधिक में एक वापसी प्रदान की है। मैं पढ़ाई और कागज व्यापार यह 2000 से 2002 तक वीआईएक्स सूचकांक नहीं करते हुए, निश्चित रूप से मुझे 50 से 100 ठेके पर भरा करने के लिए अनुमति देने के लिए पर्याप्त मात्रा सबसे अधिक तरल है जो विकल्प हैं के बाद 2003 के बाद से शेयर बाजार में ट्रेडिंग के लिए वीआईएक्स सूचकांक का इस्तेमाल किया है किसी भी समस्या के बिना। कैसे वीआईएक्स सूचकांक शेयर बाजार ट्रेडिंग रणनीति काम करता है एक बाजार के समय प्रणाली के रूप में वीआईएक्स सूचकांक का उपयोग कर के रूप में जटिल या आप चाहते हैं के रूप में सरल किया जा सकता है। मैं साधारण पसंद करते हैं। मेरी रणनीति बुनियादी है। वीआईएक्स सूचकांक $ 14.00 तक गिर जाता है जब भी मैं वीआईएक्स सूचकांक पर $ 14 स्ट्राइक कॉल बाहर 3 से 6 महीने की एक न्यूनतम खरीद। वापसी बूस्टिंग अक्सर लौटने बढ़ावा देने के लिए मैं 3 महीने मैं यह है कि मैं मेरे फोन खरीदना होगा जहां है के बाद से मन $ 14 या $ 13 पुट हड़ताल पर सौंपा जा रहा है न के रूप में बाहर $ 14 या कम पुट हड़ताल बेचते हैं। मैं एक क्रेडिट प्रसार में मेरी स्थिति को चालू करने के लिए कॉल नहीं बेचते। मेरी किताब में साधारण काम करता है बेस्ट मैं वीआईएक्स सूचकांक लगभग $ 14 या नीचे करने के लिए नीचे हो जाता है और 14 $ हड़ताल पर कॉल जब खरीद पुट बेचने का मतलब है जो साधारण व्यापार रखने के लिए पसंद करते हैं। मैं 2004 में इस शेयर बाजार ट्रेडिंग रणनीति शुरू कर दिया जब मैं कॉल खरीदने के लिए $ 12 कॉल हड़ताल का उपयोग करते हुए और $ 12 पुट बेच रहा था। कुल मिलाकर बाजारों में गिरावट आई 2008 में बाजार में आई गिरावट के बाद मैं अस्थिरता के रूप में $ 14 के लिए 2011 में पहली $ 15 से और फिर बदल दिया है। मैं आगे इस शेयर बाजार ट्रेडिंग लेख में साल भर में हड़ताल का स्तर निर्धारित करने के लिए समझाना होगा। इस शेयर बाजार ट्रेडिंग रणनीति की लाभप्रदता पर एक नज़र रखना। वीआईएक्स सूचकांक के साथ 2013 में शेयर बाजार में ट्रेडिंग रणनीति कितनी अच्छी तरह से इस प्रणाली काम करता है? यह बहुत कम नकारात्मक पक्ष के साथ काफी लाभदायक है। नीचे महीनों में वीआईएक्स सूचकांक पहली बार के लिए $ 14 से नीचे गिर गया जब 4 जनवरी 2013 को नवंबर, 2012 के बाद से वीआईएक्स सूचकांक है, मैं $ 3.95 के लिए अप्रैल 25 $ 14 कॉल ठेके खरीदा है। पूंजी की कुल राशि खर्च = 25 कॉल ठेके एक्स $ 3.95 प्लस $ 30 आयोग = $ 9,905.00 यह धैर्य के बिना उन लोगों के लिए एक रणनीति नहीं है। अक्सर व्यापार बाहर काम करने के लिए यह एक समय लग सकता है और कई निवेशकों को कॉल ऑप्शन पर पैसा खर्च करते हैं और फिर उन्हें इरोड देखने के लिए यह मुश्किल हो सकता है। कि आप कर रहे हैं निवेशक की तरह है, तो यह व्यापार का काम कभी नहीं होगा। वीआईएक्स सूचकांक तारीख करने के लिए 2013 ट्रेडों 4 जनवरी वीआईएक्स सूचकांक मेरा फोन विकल्प केवल प्राकृतिक है जो खो मूल्य में गिरावट जारी रही जब बाद। जल्दी फरवरी में वीआईएक्स सूचकांक विकल्प एक बर्बाद संपत्ति हैं और विकल्पों में से इन प्रकार के वापस अप प्रीमियम पाने के लिए एक कील की जरूरत है क्योंकि मेरी अप्रैल $ 14 कॉल ऑप्शन मूल्य में ज्यादा वृद्धि नहीं था उच्च वापस $ 14 के लिए ले जाया गया। वीआईएक्स सूचकांक $ 18.99 पर बंद करने से पहले $ 19.28 अप करने के लिए कूद गया है कि जब कील आज आया था। मैं $ 7.15 के लिए अपने 25 वीआईएक्स सूचकांक कॉल ऑप्शन बेच दिया। $ 30 = $ 17,345.00 के बिक अप्रैल 25 $ 14 कॉल ठेके एक्स $ 6.95 कम कमीशन = $ 7440.00 या 75% वापसी। यह मैं इस शेयर बाजार में ट्रेडिंग रणनीति के साथ अनुभव वापसी के प्रकार है। मैं पालन नियम मैं पालन कि यह शेयर बाजार व्यापार प्रणाली के बारे में कुछ नियम हैं। 1) सब्र बिल्कुल जरूरी है। 2) मैं केवल मेरे पास खोने के लिए बर्दाश्त कर सकते हैं राजधानी की राशि का उपयोग करें। मेरे मामले में $ 30,000 के आसपास मैं जोखिम के लिए कभी चाहेगा अपनी अधिकतम राजधानी है। मैं यह देखने के लिए है न तो 3) मैं वीआईएक्स सूचकांक पर $ 14.00 मेरे डिस्काउंट दलालों सॉफ्टवेयर के भीतर मेरी चेतावनी सेट। मैं ईमेल किया जाएगा और वीआईएक्स सूचकांक 14 $ हिट जब पाठ संदेश भेजा। 4) मैं हमेशा से बाहर 3 महीने के न्यूनतम खरीदते हैं। 5) मैं हमेशा 14 $ हड़ताल खरीदते हैं। 6) मैं कभी कभी यह एक फोन खरीद व्यापार है $ 14 या अतिरिक्त लाभ के लिए कम पुट हड़ताल लेकिन समय के सबसे अधिक बेचने के लिए प्रयास करें। 7) मैं सपा वीआईएक्स सूचकांक के आधार पर आकलित 500 के समग्र अस्थिरता देखने के लिए और उतार-चढ़ाव में गिरावट आती है के रूप में मैं अपने बेस हड़ताल के लिए कम से चलते हैं। 2004 में उदाहरण के लिए मैं 12 $ पुट हड़ताल इस्तेमाल कर रहा था। कुल मिलाकर बाजार में उतार-चढ़ाव से मना कर दिया के रूप में 2008 भालू बाजार में आई गिरावट के बाद मैं $ 14 के लिए 2011 में पहली $ 15 से और फिर बदल दिया है। 8) आप पर इस रणनीति व्यापार नहीं कर सकते। कुछ साल में केवल एक या दो ट्रेडों देखते हैं। यह हमेशा व्यापार की तरह है जो उन निवेशकों के लिए एक रणनीति नहीं है। यह केवल कुछ ही ट्रेडों मैं केवल अपने कुल पोर्टफोलियो को बढ़ावा देने के लिए इसका इस्तेमाल यही वजह है कि एक वर्ष प्रदान करता है कि एक रणनीति है। यह मैं यह पैदा करता है और शायद ही कभी अपने कॉल पदों पर समायोजित करने की आवश्यकता है कि लाभ का आनंद लें कि हालांकि जोखिम के इस तरह के एक कम स्तर है। बेहतर यह सरल रणनीति को समझने के लिए पिछले कुछ वर्षों में देखने की सुविधा देता है। शेयर बाजार ट्रेडिंग वीआईएक्स सूचकांक 2012 में ट्रेडों 14 सितंबर 2012 को मैं वीआईएक्स सूचकांक $ 17.00 पर पहुंच गया जब मैं 16 सितंबर को बेच दिया जो जनवरी 2013 $ 14 कॉल खरीदा है। दो हफ्ते बाद 5 अक्टूबर को मैं वीआईएक्स सूचकांक $ 18.00 पर पहुंच गया जब मैं 25 अक्टूबर को बेच दिया है, जो फिर से जनवरी 2013 $ 14 कॉल खरीदा वीआईएक्स सूचकांक 2012 2 ट्रेडों पतन मैं जनवरी 2013 $ 14 कॉल खरीदा है और वीआईएक्स सूचकांक $ 17.50 पर पहुंच गया जब 31 अगस्त को तो बेच दिया, जब व्यापार से पहले 13 अगस्त 2012 को किया गया था। वीआईएक्स सूचकांक सूचकांक ट्रेडों अगस्त 2012 16 मार्च 2012 को मैं 14 जुलाई को कॉल $ खरीदा है और $ 18.25 पर वीआईएक्स सूचकांक के साथ 9 अप्रैल को उन्हें बेच दिया वीआईएक्स सूचकांक मार्च 2012 ट्रेडों 2012 में तो 4 ट्रेडों थे। मैं प्रत्येक व्यापार के साथ 60% और 70% के बीच अर्जित किया है और बेचा डालता कवर करने के लिए कॉल ऑप्शन में 70% और 30% के साथ कोई अधिक से अधिक $ 30,000 अधिकतम पूंजी निवेश विभाजन के साथ रहने लगा। कहते हैं पैसे में खत्म होता है यह एक नकद बसे व्यापार (सूचकांक पर सौंपा कोई शेयर) है और मैं इस घटना मैं गलत कर रहा हूँ और मैं तो एक नकदी निपटान के माध्यम से फर्क चाहिए में नकदी की जरूरत है। शेयर बाजार ट्रेडिंग वीआईएक्स सूचकांक 2011 में ट्रेडों 2011 में केवल एक व्यापार तो जाहिर है मैं 14 $ हड़ताल पर बहुत कम था और $ 15 का चयन किया जाना चाहिए देखा। 21 अप्रैल को मैं जुलाई $ 14 कॉल खरीदा और 2011 9 मई को उन्हें बेच दिया। वीआईएक्स सूचकांक के साथ शेयर बाजार में ट्रेडिंग रणनीति मैं स्पष्ट रूप से 2011 में केवल एक ही व्यापार नहीं था, यही वजह है काम नहीं किया है, जो पिछले वर्ष पर नजर रखने के लिए कैसे वीआईएक्स सूचकांक हड़ताल की कीमत लेने के लिए समझने के लिए। शेयर बाजार में ट्रेडिंग रणनीति वीआईएक्स सूचकांक 2009 2009 में मैं उतार-चढ़ाव बहुत अधिक थी के रूप में मेरे वीआईएक्स सूचकांक प्रणाली का उपयोग कर कोई शेयर बाजार ट्रेडिंग रणनीति ट्रेडों किया था। हालांकि गिरावट मेरे लिए स्पष्ट था, लेकिन मैं अभी भी फिर से इस रणनीति में प्रवेश करने से पहले $ 20.00 से नीचे होने के लिए यह आवश्यक है। वीआईएक्स सूचकांक 2009 साप्ताहिक चार्ट शेयर बाजार में ट्रेडिंग रणनीति वीआईएक्स सूचकांक 2010 2010 में अप्रैल में वीआईएक्स सूचकांक $ 16 से नीचे गिर गया और मैं $ 15 जुलाई कॉल खरीदा है। यह एक उत्कृष्ट व्यापार था। दिसंबर में वीआईएक्स सूचकांक $ 16 के नीचे फिर से गिर गया और मैं फिर से मैं $ 15 कॉल खरीदा है। वीआईएक्स सूचकांक के पुल वापस बस मैंने सोचा था कि $ 16 के नीचे 2011 में मैं $ 14 और कॉल खरीदने के लिए नहीं $ 15 की हड़ताल एक संकेत का उपयोग किया जाना चाहिए था करने के लिए है। मैं केवल 2011 में एक व्यापार के रूप में था कि एक गलती थी। 2010 के लिए वीआईएक्स सूचकांक साप्ताहिक चार्ट कम अस्थिरता की अवधि इस शेयर बाजार ट्रेडिंग रणनीति 2003-2007 का प्रदर्शन कितना अच्छा देखने के लिए वापस 2003 के लिए 2007 तक जाने की सुविधा देता। शेयर बाजार में ट्रेडिंग रणनीति वीआईएक्स सूचकांक 2003 2003 में मंदी के बाजार समाप्त हो गया और अस्थिरता गिरावट शुरू हुई। मैं अंत में $ 15 कॉल का मेरा पहला सेट खरीदने के लिए अक्टूबर तक इंतजार कर रहे थे। उतार-चढ़ाव अभी भी घट गया था कि हालांकि मैं उल्लेख किया। उतार-चढ़ाव $ 18.98 के लिए नवंबर में नुकीला के बाद, यह तुरंत पीठ के निचले हिस्से में खींच लिया। मैं $ 14 के लिए $ 15 कॉल हड़ताल से चले गए और दिसंबर में $ 14 कॉल खरीदा है। मैं केवल दो ट्रेडों किया था, लेकिन मैं सपा ठीक हो गया था और अस्थिरता गिरावट थी के रूप में भी 14 $ बहुत अधिक हो सकता है कि साल के अंत तक उतार-चढ़ाव के आधार पर अनुमान लगाया रूप में 2003 दिलचस्प था। वीआईएक्स सूचकांक 2003 साप्ताहिक चार्ट शेयर बाजार में ट्रेडिंग रणनीति वीआईएक्स सूचकांक 2004 2004 ट्रेडों के लिए एक उत्कृष्ट वर्ष था। दिसंबर 2003 में मैं 14 $ खरीद होने की कॉल हड़ताल था कि निर्धारित करते हैं, यह $ 14 कॉल हड़ताल मार्च 2004 और अप्रैल में एक दूसरे में दो ट्रेडों के लिए अच्छा था कि समाप्त हो गया। वीआईएक्स सूचकांक में अप्रैल में वृद्धि पिछले वृद्धि की तुलना में कम थी। बस एक शेयर की तरह, वीआईएक्स इंडेक्स ऊंचे स्तर में गिरावट के उतार-चढ़ाव का एक निश्चित संकेत बना रही थी। इसलिए मैं $ 13 के लिए $ 14 से बदल दिया है। यह दो अधिक ट्रेडों लाया। जुलाई 13 $ और सितंबर $ 13। उतार-चढ़ाव में गिरावट स्पष्ट बने रहे तो मैं $ 12 मूल्यांकन करने के लिए मेरा फोन हड़ताल उतारा। यह मैं अप्रैल 2005 $ 12 कॉल खरीदा जब दिसंबर 2004 में हुई थी जो केवल एक और व्यापार का मतलब है। 2004 के लिए वीआईएक्स सूचकांक साप्ताहिक चार्ट हम इस व्यापार के मुनाफे को प्रभावित नहीं करता है कि उतार-चढ़ाव जानने के 2004 चार्ट पर कर सकते हैं देख रहे हैं। कम अस्थिरता व्यापार और अधिक कठिन या कम लाभदायक नहीं है। इसके बजाय यह व्यापार भी कम जोखिम के साथ प्रबंधन के लिए आसान और खरीदने के लिए कॉल हमलों इंगित करने के लिए आसान बना देता है। मैं फोन खरीदने के माध्यम से ही व्यापार से कम अस्थिरता कॉल हमलों खरीद करने के लिए लागत कम है लेकिन वीआईएक्स इंडेक्स ऊपर चलाता है, कॉल प्रीमियम अभी भी वीआईएक्स सूचकांक में वृद्धि को प्रतिबिंबित करने के लिए ऊपर ले जाने का अर्थ है हमलों। यह इन कॉल हमलों मूल्य में मशरूम में आता है कि वीआईएक्स सूचकांक में वृद्धि के बाद से इसलिए रिटर्न अभी भी कम अस्थिरता के बावजूद बहुत ही अच्छे हैं। दो बातें दूर 2004 चार्ट से लेने के लिए। पहले यह वीआईएक्स सूचकांक रणनीति आप बहुत बार कारोबार कर रहे हैं मतलब यह नहीं है कि यह समझना महत्वपूर्ण है। 2004 की तुलना में सबसे एक व्यस्त वर्ष की थी और कहा कि अभी तक केवल 5 ट्रेडों का मतलब है। यह आपको हमेशा यह में व्यापार होने की जरूरत नहीं है एहसास है जो उन लोगों के लिए एक रणनीति है। यह निश्चित रूप से धैर्य का एक बड़ा सौदा है, जो उन लोगों के लिए एक रणनीति है। दूर चार्ट से लेने के लिए दूसरी बात यह है कि एक निवेशक से अधिक व्यापार इस रणनीति व्यर्थ है कि समझने के लिए समय लेता है और शेयरों उच्चतर कदम के रूप में है कि उतार-चढ़ाव में कमी आएगी, तो पूंजी नुकसान की संभावना बहुत सीमित है। उच्च शेयरों पर चढ़ने, कम वीआईएक्स सूचकांक कॉल हड़ताल का चयन किया जाना चाहिए। सपा में अस्थिरता गिर गया उच्च चले गए 2004 सपा 500 के लिए एक वसूली वर्ष था। जब तक मैं तो साल भर में कम हमलों पर कॉल खरीदने के द्वारा व्यापार इस एहसास के रूप में केवल आसान नहीं था, लेकिन बहुत कम जोखिम था। शेयर बाजार में ट्रेडिंग रणनीति वीआईएक्स सूचकांक 2005 वर्ष 2005 के बाद, कम अस्थिरता के बावजूद एक और अच्छा साल था। वीआईएक्स सूचकांक मैं इस वर्ष के दौरान 4 ट्रेडों $ 12 कॉल हड़ताल स्तर पर रुके थे और था 2005 में $ 19 से ऊपर कभी नहीं तोड़ा। ये इस चार्ट के महत्व को सामान्य व्यापार अकेले राजधानी नुकसान के खिलाफ सुरक्षा का एक बहुत प्रदान करेगा, जिस पर वीआईएक्स सूचकांक के भीतर एक स्तर है कि आप को दिखाने के लिए है एक एक्स के साथ चिह्नित कर रहे हैं। साप्ताहिक वीआईएक्स सूचकांक में 2005 के लिए आप वीआईएक्स सूचकांक अधिक से अधिक 3 महीने के लिए $ 12 से नीचे रहने में असमर्थ था कि देख सकते हैं। उतार-चढ़ाव इस कम चले गए, एक बार जब मैं 3 महीने के न्यूनतम बाहर बेचने के लिए सुनिश्चित कर दिया है, लेकिन अक्सर मैं बाहर 6 महीने किया गया था। यह भले ही वीआईएक्स सूचकांक 11.00 $ से नीचे गिर गया 2005 की गर्मियों में, उदाहरण के लिए, मैं बस अपने कॉल ऑप्शन का आयोजन किया और वीआईएक्स इंडेक्स बारी करने के लिए इंतजार कर रहे थे कि मतलब। आप इस व्यापार के साथ धैर्य है और शेयर बाजारों में सीधे ऊपर जाना है कि कभी नहीं समझना चाहिए। उतार-चढ़ाव 500 चालें उच्च सपा के रूप में गिर, जब वह वापस ऊपर उतार-चढ़ाव ड्राइव करेंगे एक सुधार पहले ही समय की बात है। सुधार व्यापार का एक सामान्य हिस्सा हैं और यह शेयर बाजार ट्रेडिंग रणनीति के मामले में उतार-चढ़ाव पूंजी नुकसान के खिलाफ की रक्षा करने के लिए मदद करता है। आप निवेश की गई पूंजी प्रकट करना और जोखिम के लिए व्यापार के लिए प्रतीक्षा करने के लिए धैर्य की जरूरत नहीं है, लेकिन अगर इस व्यापार से बाहर काम नहीं करेगा। 2005 के लिए वीआईएक्स सूचकांक साप्ताहिक चार्ट शेयर बाजार में ट्रेडिंग रणनीति वीआईएक्स सूचकांक 2006 मैं $ 12 कॉल हड़ताल के स्तर पर रहने के लिए जारी रखा के रूप में 2006 में केवल दो ट्रेडों देखा। मैं जून में आयोजित के रूप में पहली बार फोन खरीद हालांकि बहुत अच्छा था। अक्टूबर 2006 में कॉल की जा रही खरीद के साथ शुरू कर दिया है, जो दूसरे व्यापार नहीं 2007 में जब तक बेच दिया गया था। इस चार्ट 12 $ हड़ताल हमलों खरीदने के लिए काफी आरामदायक है कि है से फिर से महत्वपूर्ण बात यह है कि दूर लेने के लिए। मैं $ 11 के लिए ले जाया जा सकता था और उस काम किया है, लेकिन मैं 12 $ हड़ताल पर रहने के लिए पसंद करते हैं, ऐसा नहीं किया। 2006 के लिए वीआईएक्स सूचकांक साप्ताहिक चार्ट शेयर बाजार में ट्रेडिंग रणनीति वीआईएक्स सूचकांक 2007 2007. 2007 मैं मेरे जनवरी $ 12 कॉल वापस खरीदने और अप्रैल में उन्हें फिर से बेचने के लिए दिसंबर में एक छोटे से नुकसान लेना पड़ा पहला साल था के लिए पिछले चार्ट है। सपा 500 इस अवधि के दौरान एक बहुत अधिक आगे बढ़ रहा था, लेकिन मुझे लगता है कि यह पिछले नहीं होगा कि वीआईएक्स सूचकांक के अतीत के इतिहास से पता था। मार्च में वीआईएक्स सूचकांक $ 20 से ऊपर गोली मार दी और मैं जनवरी से अप्रैल में रोल से नुकसान में गणना के बाद 105% की बढ़त के लिए अप्रैल $ 12 कॉल बेच दिया। फिर अप्रैल में मैं मैं $ 17.50 पर वीआईएक्स सूचकांक के साथ 11 जुलाई 2007 को बेच दिया जो जुलाई $ 12 कॉल खरीदा है। हालांकि अप्रैल के बाद वीआईएक्स सूचकांक वापस $ 15 से नीचे गिर करने में विफल रहा था और वास्तव में $ 16 के नीचे रहने के लिए संघर्ष कर रहा था। इसलिए 19 जुलाई को मैं मैं वीआईएक्स सूचकांक 37.00 $ के लिए spiking के साथ अगस्त में बेचे, जो जनवरी के लिए $ 15 कॉल खरीदा है। यही कारण है कि मैं शुरू किया था, के बाद से इस रणनीति का प्रयोग सबसे अच्छा व्यापार था। यह भी बाजार सपा 500 अक्तूबर वीआईएक्स सूचकांक एक बहुत ही कठिन समय $ 20 से नीचे रह रही थी कि 1576 के सभी उच्च समय के लिए धक्का दिया यहाँ तक कि जब मुसीबत में था और कहा कि मुझे चेतावनी दी थी। 2007 के लिए वीआईएक्स सूचकांक साप्ताहिक चार्ट इस रणनीति का उपयोग करने से रिटर्न असाधारण रहे हैं कि देख सकते हैं और एक बोनस के रूप में, यह भी सभी कुल मिलाकर बाजार के माहौल के साथ अच्छी तरह से नहीं है जब सलाह देने के लिए एक चेतावनी के संकेत के रूप में कार्य करता है। 2013 के लिए सारांश-शेयर बाजार में ट्रेडिंग रणनीति वीआईएक्स सूचकांक बाजारों में आज से (25 फ़रवरी 2013) जाना होगा, जहां मैं केवल भविष्यवाणी करने के लिए प्रयास कर सकते हैं। हालांकि वीआईएक्स सूचकांक रणनीति एक भयानक उपकरण कॉल खरीदने के माध्यम से न केवल लाभ के लिए उपयोग करें और वीआईएक्स सूचकांक फिर से वापस $ 14 के स्तर को खींचती है जब बेचना रखा है, लेकिन बाजार की दिशा एक बार और अधिक कठिनाई हो सकती है, जब भी हमें सचेत करने के लिए है। मैं वीआईएक्स सूचकांक मार्च में फिर से कम गिर जाएगी और लगता है कि / अप्रैल और मुझे लगता है हम बैल बाजार के 5 वर्ष में अब कर रहे हैं के रूप में उतार-चढ़ाव इस साल वापस आ रहा रखेंगे उम्मीद के रूप में मैं बाहर कॉल 3 से 6 महीने खरीदना होगा जब कि हो जाएगा या 2007 तक 2009 भालू बाजार से वसूली। इस समय की सबसे कम जोखिम के साथ बेहतरीन रिटर्न के साथ एक बहुत ही सरल रणनीति है। यह खत्म कारोबार किया जा सकता है कि एक रणनीति नहीं है और यह यह कठिन रोगी हो या उनके विकल्प मूल्य खो देखने के लिए लगता है, जो उन लोगों के लिए एक रणनीति नहीं है। इस रणनीति के बारे में किसी भी सवाल आप नीचे टिप्पणी करने के लिए उन्हें पद या मुझे ईमेल कर सकते हैं teddifullyinformed निवेशकों को हाल ही में पढ़ा है: