वित्तीय सेवाएं

वित्तीय सेवाएं फास्ट यूनानियों - एल्गोरिथम भेदभाव ट्यूटोरियल संवेदनशीलता कम्प्यूटिंग जोखिम प्रबंधन और हेजिंग, कई मूल्य निर्धारण एल्गोरिदम, और मॉडल जांच के लिए XVA गणना में एक कोर की जरूरत है। हम पारंपरिक परिमित अंतर (bumping) विधि के लिए एक कुशल और मजबूत विकल्प के रूप में एल्गोरिथम भेदभाव पर ज़ूम इस ट्यूटोरियल में। दृष्टिकोण एक व्यावहारिक कोड के उदाहरण का उपयोग करते हुए यह साफ हो जाएगा। संक्षेप में XVA गणना 2007/2008 वैश्विक वित्तीय संकट के बाद, वित्तीय संस्थानों विभिन्न मूल्यांकन समायोजन (XVA) के माध्यम से अपने जोखिम को और अधिक सक्रिय करने के लिए अपना ध्यान केंद्रित प्रबंधन स्थानांतरित कर दिया है। इस श्वेत पत्र अलग XVA समायोजन की एक overiew देता है, वे आम तौर पर compputed रहे हैं कि कैसे पता चलता है, और कम्प्यूटेशनल चुनौतियों झूठ जहां रूपरेखा। XVA एल्गोरिथम अनुकूलन के लिए एक गाइड भविष्य कहनेवाला विश्लेषिकी के माध्यम से खुदरा बैंकों और वित्तीय सेवा कंपनियों के लिए मूल्य देने ब्रांड उद्देश्यों ड्राइव करने के लिए विपणन लागत पर लाभ और संचालन निवेश का अनुकूलन, अधिग्रहण, एलटीवी, क्रॉस-बेचने और रिटेंशन एमएमए कुल ब्रांड के लिए और उत्पाद, भूगोल, ग्राहक वर्ग और प्रतिक्रिया चैनल द्वारा उनके विपणन और मीडिया के निवेश का अनुकूलन के लिए सबसे बड़ी खुदरा बैंकों और वित्तीय सेवा कंपनियों में से कुछ मदद कर रहा है। जाँच, बचत, क्रेडिट कार्ड, घर इक्विटी / गृह ऋण, बीमा, व्यक्तिगत ऋण और निवेश सेवा: पिछले 15 वर्षों के लिए, हम वित्तीय सहित उत्पादों की एक विस्तृत सरणी पार विपणन मिश्रण मॉडलिंग क्षमताओं को लागू किया है। वित्तीय सेवा के लिए एक समाधान के रूप वित्तीय सेवाओं के लिए एमएमए के शक्तिशाली और बारीक मॉडलिंग दृष्टिकोण हमें सबसे बड़ा रॉय उपज विपणन है कि निवेश इंगित करने के लिए टीमों को सक्षम करने के लिए उत्पाद, ग्राहक वर्ग और बाजार से उच्च मूल्य अंतर्दृष्टि देने के लिए अनुमति देता है। हमारे अर्द्ध स्वचालित मॉडलिंग मंच हमें प्रक्रिया और एक शीघ्र तरीके से मॉडल के हजारों वितरित करने के लिए अनुमति देता है। परिणाम एक समय पर ढंग से वितरित अंतर्दृष्टि साल भर में चल रहे निर्णय लेने, निगरानी और पाठ्यक्रम सुधार को ड्राइव है। कठिन काम सवालों से निपटना कितना ब्रांड KPIs, अधिग्रहण, उपयोग, पार बेचने, एलटीवी और प्रतिधारण ड्राइव करने के लिए विपणन में निवेश करने के लिए? उत्पाद, बाजार और ग्राहक वर्ग द्वारा किए गए निवेश के विपणन के इष्टतम मिश्रण क्या है? ब्रांड निर्माण और प्रचार रणनीति के बीच सही संतुलन क्या है? उच्च मूल्य के ग्राहकों को ड्राइव करने के लिए वाहनों और अभियानों के विपणन का सही मिश्रण क्या है? गैर विपणन कारकों के प्रभाव क्या है (प्रतियोगिता, आदि, आर्थिक सूक्ष्म / वृहद ...)? परिचालन कारकों (जैसे में शाखा रणनीति, प्रतिनिधि प्रोत्साहन, शाखा खोलने / बंद) के प्रभाव क्या है? कैसे मीडिया सहक्रियाओं (जैसे टीवी ड्राइविंग खोजें यातायात) का लाभ लेने के लिए, और प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से रोपण के लिए एक समग्र समझ हासिल करने के लिए? विपणन रणनीति में बदलाव के व्यापार के प्रदर्शन पर क्या असर होगा? माल्टा विदेशी मुद्रा कंपनी परिचय इन्वेस्टमेंट सर्विसेज इस कानून अर्थात् लाइसेंस इन्वेस्टमेंट सर्विसेज लाइसेंस और सामूहिक निवेश योजनाओं लाइसेंस के दो प्रकार के लिए नियामक ढांचा स्थापित करता है, 2002 में संशोधन के रूप में निवेश सेवा अधिनियम (माल्टा के कानून के अध्याय 370) के द्वारा नियंत्रित किया जाता है। निवेश सेवा अधिनियम (आईएसए) यह एक लाइसेंस के बिना लाइसेंस गतिविधि का संचालन करने के लिए एक अपराध है कि प्रदान करता है। में या माल्टा से एक निवेश सेवा के प्रावधान के लिए एक लाइसेंस गतिविधि है। ईसा के संदर्भ में, एक निवेश सेवा lsquo लिए & संदर्भित करता है, अधिनियम की प्रथम अनुसूची के अंतर्गत पड़ने वाले किसी भी सेवा के एक साधन & lsquo के संबंध में उपलब्ध कराई गई जब ;. लाइसेंस देने की प्रक्रिया एक निवेश सेवा लाइसेंस MFSA आवेदक एक फिट और चिंतित निवेश सेवा प्रदान करने के लिए उचित व्यक्ति है कि संतुष्ट हो जाता है, तो केवल जारी किया है और आवेदक के अनुरूप है और किसी भी निवेश सेवा नियमों और विनियमों का पालन करेंगे कि ईसा के अधीन किए गए और करने के लिए लागू किया जाता है लाइसेंस धारक। विदेशी मुद्रा के संबंध में एक सेवा आईएसए के तहत लाइसेंस है और सेवा विदेशी मुद्रा और रोलिंग मौके विदेशी मुद्रा के संबंध में अंतर के लिए अनुबंध, डेरिवेटिव से संबंधित है तो वित्तीय साधनों के निर्देशक में यूरोपीय संघ के बाजार (MiFID) के तहत passportable है। हालांकि, ईसा के तहत अधिग्रहीत या भी, निवेश प्रयोजनों के लिए लाइसेंस का आयोजन किया जाता है, जो विदेशी मुद्रा, के लिए सम्मान के साथ एक सेवा का प्रावधान है, एक MiFID सेवा नहीं माना जाता है और इसलिए इस यूरोपीय संघ के निर्देशक के तहत passported नहीं किया जा सकता। ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार आम तौर पर दो रूपों में से एक, या तो स्वयं के खाते पर काम करके या एक riskless प्राचार्य के रूप में अभिनय द्वारा प्रदान की जाती है। अपने स्वयं के खाते पर सौदा करना चाहते हैं जो एक इकाई एक श्रेणी 3 के निवेश सेवाओं के लाइसेंस के लिए आवश्यक है। दूसरी ओर, बाद के परिदृश्य में, इकाई इकाई दोनों लेनदेन करने के लिए प्रतिपक्ष के रूप में अभिनय के साथ, एक ही समय और कीमत पर दर्ज किए गए दो मिलान ट्रेडों क्रियान्वित करने में शामिल किया जाएगा। यह ग्राहक की ओर है और इसलिए एक श्रेणी 2 निवेश सेवाओं लाइसेंस की आवश्यकता है पर आदेशों के निष्पादन के रूप में माना जाता है। एक श्रेणी 2 और एक श्रेणी 3 के निवेश सेवाओं लाइसेंस धारक को लागू आवश्यकताओं में मुख्य अंतर यह है कि पूंजी की जरूरतों से संबंधित है। एक श्रेणी 2 निवेश सेवाओं लाइसेंस धारक एक प्रारंभिक की राजधानी और यूरो के लिए आवश्यक है, 125,000 के रूप में यह अच्छी तरह से किसी की तुलना में अधिक कर रहे हैं जो स्वयं के धन के लिए है के रूप में: 1. प्रारंभिक पूंजी; या 2. नियमों के संदर्भ लेकिन परिचालन जोखिम घटक को छोड़कर में गणना की सभी जोखिम घटकों की राशि; या 3. तय ओवरहेड्स आवश्यकता। : किसी की तुलना में अधिक हैं, जो अपने स्वयं के धन होना चाहिए भी 730,000 और; एक श्रेणी 3 निवेश सेवाओं लाइसेंस धारक एक प्रारंभिक की राजधानी और यूरो की आवश्यकता है 1. प्रारंभिक पूंजी; या 2. परिचालन जोखिम घटक सहित नियमों के मामले में गणना की सभी जोखिम घटकों की राशि। माल्टा विदेशी मुद्रा कंपनी: में रुचि